सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Haso hasao

Ajao bhaiya
[27/06 22:11] ‪+91 97532 57701‬: ```     School ki Dosti

      12th Class Tak

      College Ki Dosti


  Final Year Tak

          oFFice Ki Dosti

  RetireMent Tak

Lover Ke Dosti
       Shadi Tak

.....But....

Hamari Dosti
         Aap Se

31  - February Tak

.......Q K......

    Na kabhi 31 February Ayegi

   Aur Na Humari Dosti Ka End        Hoga*******

     Note:

     Yeh Msg UN Dosto Ko Bhejo Jin Ka Sath Aap Puri Zindgi Nahi Chhodna Chahte..

  Muje Bhi  Send kare   Agar Aap Muje Bhi Nahi Khona Chahte..😁

   Yeh Msg Sabko        Send Karo Aur

 Dekho Kitne Log    Aapko Khona Nahi    Chahte...```😘😘😘😘😘😘😘😘😘
[27/06 22:11] ‪+91 97532 57701‬: राधा 💐ने 🌸पूछा💮 मोहन🌹 से :🌺- तुम्हें🌻 सब🌼 लोग 🌷चोर🌱 क्यों 🌲कहते 🍁हैं ?💛
💙मोहन 💐जी🌸 बोले :-🌹 राधे, 🌵मैं 🌿चोर💮 हूँ, 🌾तभी 🌹तो 💐लोग🌷 कहते 🌿हैं I💙
💚राधा 💐जी 🌹ने 🌷फिर 💐पूछा :🌹- तुम🌷 क्या 💐- क्या 🌹चुराते🌷 हो ?💐
कान्हा 🌹जी 🌷बोले 💐:- तो 🌹फिर🌷 सुनो,💐 जब 🌹मैं 🌷छोटा💐 था 🌹तब🌷 मैं 💐सब💚
का💐 मन🌹 चुराया🌷 करता 💐था I🌹 फिर🌷 थोड़ा💐 बड़ा 🌹हुआ🌷 तो 💐मैं 💚माखन 🌹चुराने 🌷लगा 💐जब🌹 थोड़ा 🌷और 💐बड़ा🌹 हुआ🌷 तो💐 मैंने 🌹गोपिओं 🌷के 💐वस्त्र🌹 चुराये I💚
उस🌷 के 💐बाद 🌹मैं🌷 भक्तों 💐के 🌹प्यार 🌷में 💐ऐसा 🌹हो 🌷गया, 💐की 🌹मैंने 🌷एक💐 नए💚💛💙❤
तरह 🌹की 🌷चोरी💐 शुरू 🌹कर 🌷दी I💐
राधा🌹 जी 🌷बोली :-💐 कैसी🍀🌿 चोरी ?🌹🌹
💚कान्हा💐 जी 🌹ने🌷 बड़ा 💐अच्छा🌹 जवाब🌷 दियi :-💐 आज 🌹कल 🌷मैं 💐अपने🌹
भक्तों 🌷के 💐पाप🌹 भी🌷 चुरा 💐लेता🌹 हूँ I🌷
💖💞राधा 💐जी 🌹बोली :- 🌷कहाँ 💐है 🌹यह 🌷भक्त ?💐
कान्हा 💐जी 🌹बोले :-🌷 एक 💐तो 🌹इस🌷 मैसेज 💐को 🌹भेज🌷 चुका,💐 दूसरा 🌹इसे💕💓
पढ़🌷 रहा 💐है 🌹और🌷 पढ़ने 💐के 🌹बाद🌷🌿 शेयर 🌱🍀🌿करेगा !! 🌷🌷🌷
💕🌹जय 🌱🌿श्री 🍀🍁राधे 🌴🌴कृष्ण.
[27/06 22:12] ‪+91 97532 57701‬: बैल🐂 - क्या बोलती तू
गाय🐮 - क्या मैं बोलू ?
बैल🐂 - सुन
गाय🐮 - सुना
बैल🐂 - आती क्या गौशाला
गाय🐮 - क्या करू आके में गौशाला
बैल🐂 - मुंडी हिलायेँगे, घास चबाएंगे गोबर फैलाएंगे और क्या।।।।।
😂😂😂😂😂😂😂😂

मार्केट मे नया हे........सब गुरूप मे बेजे .........

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Sach btana comments m

Santa(संता) – डॉक्टर साहब 2 साल पहले मुझे बुखार आया था । डॉक्टर- तो अब क्या ? Santa(संता) – आपने नहाने को मना किया था, आज इधर से गुजर रहा था तो सोचा कि पूछता चलू ..”अब नहा लूँ क्या” ?? संता का सर फट गया…. डॉक्टर:- ये कैसे हुआ? संता:-मैं ईंट से पत्थर तोड़ रहा था। एक आदमी ने मुझसे कहा, “कभी खोपड़ी का इस्तेमाल भी कर लिया कर।” संता :-आज फिर मुझे आलिया भट्ट को किस करने को दिल कर रहा है । बंता:-क्या ??????तुम आलिया को पहले किस कर चुके हो? संता:- नहीं, एक बार पहले भी दिल किया था ! संता एक बार double decker वाली बस में चढ़ गया ….कंडक्टर ने उसे ऊपर भेज दिया , संता थोड़ी ही देर में भागता हुआ वापिस आया और बोला ” साले मरवाएगा क्या ऊपर तो ड्राइवर ही नहीं है “ एक नीग्रो बस में अपने बच्चे के साथ जा रहा था…. कंडक्टर ने उसका बच्चा देखकर कहा- “इतना काला बच्चा मैंने आज तक नहीं देखा”…… नीग्रो को गुस्सा आया, लेकिन वो कुछ नहीं बोला और सीट पर आकर मुह फुलाकर बैठ गया। संता ने उससे पूछा: “क्या हुआ भाई साहब”? नीग्रो ने संता से कहा: अरे यार, उस कंडक्टर ने बेइज्जती कर दी। . . . . संता : अरे मार

Pk

हिंदी कैसे हमारी ऊर्जा और समय बचाती है देखिये : In english : I am sorry, I can not hear you properly ,can you please repeat what’s the matter? In hindi : ” हैं ” साइकिल वाले ने एक आदमी को टक्कर मार दी और बोला भाईसाहब आप बहुत किस्मत वाले हो आदमी : एक तो तूने मुझे टक्कर मारी और ऊपर से मुझे किस्मत वाला कह रहे हो  ? साइकिल वाला : आज छुट्टी है तो साइकिल चला रहा हूँ नहीं तो मैं ट्रक चलाता हूँ दुकानदार : कैसा सूट दिखाऊँ ? महिला : पड़ोसन तड़प – तड़प कर दम तोड़ दे ऐसा …… Like us on facebook: सिर्फ अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे “अभी” को बचपन में सही शिक्षा दी “बेटा Abhi पढ़ लो बाद में Aish के साथ रहना ” जब शादीशुदा आदमी कहे कि वो सोच कर बताएगा तो इसका सीधा सीधा मतलब होता है वो अपनी पत्नी से पूछ कर बताएगा दो पड़ोसन आपस में बात कर रही थी पहली पड़ोसन: तुम्हे पता है 24 साल तक मेरे कोई औलाद नहीं हुई दूसरी पड़ोसन : तो फिर तूने क्या किया ? पहली पड़ोसन : जब मैं 24 साल की हुई तब घरवालों ने जाके मेरी शादी करवाई फिर कहीं जाकर मुन्ना हुआ दूसरी पड़ोसन ICU में भर्ती है आजकल के बच्चों से तो मच्छर ज्य